Home देश बिहार के गोपालगंज में बड़ी वारदात, दरवाजे पर सोए हुए किसान पर...

बिहार के गोपालगंज में बड़ी वारदात, दरवाजे पर सोए हुए किसान पर तेजाब से हमला किया

2

बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने घर के दरवाजे पर सो रहे बुजुर्ग किसान पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब के हमले में गंभीर रूप से जख्मी किसान को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके एक आंख के नुकसान होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर दुखहरण गांव में शुक्रवार की देर रात की है.

पीड़ित किसान स्वर्गीय भभीछन सिंह के 50 वर्षीय पुत्र रामेश्वर सिंह बताये गये हैं. परिजनों के अनुसार, तेजाब से हमला करने वाले शख्स का नाम उदय सिंह और इसके पहले भी जमीन विवाद में उसने अपने भाइयों पर तेजाब से हमला किया था. पुलिस घटना की गंभीरता को देखते हुए हमलावर की तलाश में जुट गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से पीड़ित किसान का परिवार सहमा हुआ है.

सदर अस्पताल में इलाज करनेवाले चिकित्सक डॉ दानिश अहमद ने कहा कि पीड़ित की हालत की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पटना रेफर किया गया है. उन्होंने कहा कि ज्वलनशील पदार्थ से पीड़ित को एक आंख से दिखाई नहीं दे रहा था और सिर से लेकर छाती तक का हिस्सा जल चुका था, इसलिए बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है.