Home देश उबल रहा बलरामपुर, थाने में युवक की फांसी पर बवाल, महिलाओं ने...

उबल रहा बलरामपुर, थाने में युवक की फांसी पर बवाल, महिलाओं ने एएसपी को लाठी से पीटा, भारी पुलिस तैनात

4

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बवाल मचा हुआ है. यहां एक शख्स ने कोतवाली थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया. एक तरफ इलाके में भारी पुलिसबल तैनात है, तो दूसरी तरफ भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. महिलाओं ने एएसपी पर भी लाठी चला दी. भीड़ ने महिला पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस ने भी उग्र भीड़ तो तितर-बितर करने के लिए लाठियां भांजीं. इलाके में भारी तनाव फैल गया. इस बीच फॉरेंसिक टीम जांच के लिए जिला अस्पताल पहुंच गई. डॉक्टरों ने जिला अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम शुरू कर दिया. मृतक के साले ने उस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं.

बता दें, युवक के शव का पोस्टमॉर्टम प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट के सामने हो रहा है. इसे देखते हुए अस्पताल में भारी पुलिसबल तैनात किया गया. इस पूरे बवाल को देखते हुए एसपी ने टीआई प्रमोद रुसिया, कॉन्सटेबल अजय यादव को निलंबित कर दिया. जानकारी के मुताबिक, एक शख्स की दूसरी पत्नी रीना मंडल अचानक ला पता हो गई. उसकी पूछताछ के लिए ही पुलिस उसे थाने लाई थी. पूछताछ के बीच ही युवक ने थाने में फांसी लगा ली. इसकी कांड की जानकारी लगते ही भीड़ ने थाना घेर लिया. भीड़ ने आते ही पथराव कर दिया. लोगों ने सरकारी गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. पुलिस ने भी आक्रोशित भीड़ को कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज किया.

मृतक के साले ने पूरे परिवार पर लगाए गंभीर आरोप
दूसरी ओर, पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. मृतक के साले ने उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि मृतक ने उसकी बहन रीना मंडल को किडनैप कर बेच दिया. साले ने मृतक के माता-पिता पर भी गंभीर आरोप लगाए. उसने बताया कि मृतक ने पहली पत्नी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी की. उसके बाद उसने उसका बच्चा भी नहीं होने दिया. भाई ने आरोप लगाए कि उसकी बहन और जीजाजी के बीच लंबे समय तक विवाद चलता रहा.