Home Uncategorized लड़की ने किया लड़के को किडनैप , लड़का फोन पर बार-बार I...

लड़की ने किया लड़के को किडनैप , लड़का फोन पर बार-बार I LOVE YOU बोलकर करता था परेशान

780

हैदराबाद- एक 24 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया, महिला पर एक पुरुष का अपहरण करने का आरोप है, लेकिन इस आरोप का दूसरा पक्ष ये है कि वो आदमी पिछले कुछ दिनों से लगातार लड़की का पीछा कर रहा था और उसे परेशान कर रहा था।आदमी पिछले कुछ समय से लड़की के फोन पर मैसेज भेजकर और उसे फोन करके बार-बार आई लव यू बोलकर प्रताड़ित कर रहा था लड़की ने उसे कई बार मना किया और आगाह भी किया, लेकिन वो नहीं माना। हैदराबाद के गोपालपुरम के पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने उस महिला को पहली बार महिला के एक मित्र के घर पर देखा, जहां पर कारपेंटरी का काम करने के लिए गया हुआ था, फिर उसने किसी तरह उस महिला का नंबर जुगाड़ा और उसे फोन करके परेशान करने लगा। उसके फोन, मैसेज और पीछा करने से तंग आकर पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करने की बजाय लड़की ने उसे सबक सिखाने का प्लान बनाया, उसने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर यह योजना बनाई थी। लड़की ने उस आदमी से कहा कि वह सिकंदराबाद में एक कॉलेज के पास आकर उससे मिले। पुलिस ने बताया कि उस लड़की के कहने पर वो आदमी वहां उससे मिलने पहुंच गया।
पुलिस ने बताया कि पहले तो उस लड़की और उसके दोस्तों ने आदमी का जमकर पिटाई की और फिर उसे बाइक से मलकाजगिरी के पास एक सूनसान सी जगह पर ले गए। पुलिस ने बताया कि वहां जाकर फिर उन लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। आखिरकार वो आदमी वहां से भागने में सफल हुआ और भागकर एक सरकारी अस्पताल में पहुंचा।
डॉक्टरों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने तत्काल उस कारपेंटर का बयान लेते हुए लड़की और उसके पांच दोस्तों के खिलाफ अपहरण और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया और जांच के दौरान उन्हें पुलिस हिरासत में भी ले लिया। यह अपनी तरह का अनोखा मामला है, जहां एक लड़की ने उसे परेशान और प्रताड़ित करने वाले आदमी से डरने की बजाय खुद की उसका अपहरण कर उसकी जमकर धुनाई की।