Home देश बिना लिखित परीक्षा NIT में नौकरी पाने का मौका, बस चाहिए होगी...

बिना लिखित परीक्षा NIT में नौकरी पाने का मौका, बस चाहिए होगी ये योग्यता

5

Zअगर आप एनआईटी से पढ़ाई नहीं कर सकें हैं, तो अब यहां नौकरी (Sarkari Naukri) करने का मौका मिल रहा है. डॉ. बी.आर. अंबेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) जालंधर ने फैकल्टी के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो कोई भी यहां अप्लाई करना चाहते हैं, वे NIT की आधिकारिक वेबसाइट nitj.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 132 पदों को भरा जाएगा. जो कोई भी इन पदों पर नौकरी करने के इच्छुक हैं, वे 28 नवंबर तक या उससे पहले आवेदन कर कर सकते हैं. अगर आप भी यहां काम करने की ख्वाहिश रखते हैं, तो आवेदन करने से पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

एनआईटी में इन पदों पर होगी बहाली
असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-II (वेतन स्तर 10): 69 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-I (वेतन स्तर 12): 26 पद
एसोसिएट प्रोफेसर (वेतन स्तर 13A2): 31 पद
प्रोफेसर (वेतन स्तर 14A): 6 पद

एनआईटी में आवेदन करने की आवश्यक योग्यता
इन पदों के लिए जो कोई भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

एनआईटी में नौकरी पाने की आयु सीमा
एनआईटी में इन पदों पर नौकरी पाने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 60 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. तभी वे अप्लाई करने के लिए योग्य माने जाएंगे.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
NIT Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
NIT Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

अन्य जानकारी8520/
EDCउम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करने के बाद इसकी हार्ड कॉपी सभी आवश्यक स्व-सत्यापित दस्तावेजों के साथ निम्नलिखित पते पर 28 नवंबर, 2024 तक भेजनी होगी:
पता:
रजिस्ट्रार,
डॉ. बी.आर. अंबेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान,
पोरेक कैंपस,
जालंधर, पंजाब – 144008