Home Uncategorized साय कैबिनेट की अहम बैठक आज, मोदी की गारंटी सहित कई प्रस्तावों...

साय कैबिनेट की अहम बैठक आज, मोदी की गारंटी सहित कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

37

छत्तीसगढ़ सरकार की मंत्रिपरिषद की बैठक राजधानी रायपुर में बुधवार को होगा. कैबिनेट मीटिंग शाम 5 बजे मंत्रालय के महानदी भवन में होगी. माना जा रहा है कि बैठक में मोदी की गारंटी समेत कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. बैठक में महिलाओं को हर महीने 1 हजार रुपये देने वाली महाती वंदन योजना और राजिम पुन्नी मेले की जगर पर राजिम कुंभ के आयोजन करने पर भी चर्चा की जा सकती है. इसके साथ ही आने वाले बजट सत्र को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

बैठक के लिए सरकार ने सभी मंत्रियों में रायपुर पहुंचने को कहा है. तो वहीं मंत्रालय के सभी अधिकारियों को भी मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि सरकार ने पिछले हफ्ते यह तय किया था कि हर बुधवार मंत्रालय में कैबिनेट बैठक होगी.

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया संदेश
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली भगवान श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर संदेश भी दिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया. सीएम ने कहा कि अयोध्या धाम में प्रभु श्रीरामलला के मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशानुसार अपने आसपास के मंदिरों और तीर्थस्थानों में स्वच्छता का संकल्प लें. इस अवसर पर प्रभु श्रीराम का स्मरण करते हुए दीप प्रज्वलन कर दीपावली सा उत्सव मनाएं.