Home देश-विदेश संसद सुरक्षा चूक: सागर शर्मा को कौन करता था फोन, कॉल आते...

संसद सुरक्षा चूक: सागर शर्मा को कौन करता था फोन, कॉल आते ही घर से क्‍यों निकल जाता था बाहर? पिता का सनसनीखेज खुलासा

5

लोकसभा में दर्शक दीर्घा में कूदने वाले सागर शर्मा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस घटना के बाद चौकस हुई सुरक्षा एजेंसियों ने सागर के घर की तलाशी ली है. आरोपी के घर से कई चीजें जब्‍त की गई हैं. इनमें एक सीक्रेट डायरी भी है. पुलिस इसके जरिये कई खुलासे होने की उम्‍मीद कर रही है. इसके अलावा भी कई बातों का पता चला है. जैसे सागर शर्मा ने रामनगर स्थित सिंधी विद्या स्‍कूल से पढ़ाई-लिखाई की थी. सागर शर्मा गणित में फेल हो गया था. उसने इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई की है.

सागर शर्मा के पिता रोशनलाल ने अपने बेटे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्‍होंने बताया कि बेंगलुरु से आने के बाद सागर ई-रिक्‍शा चलाने लगा था. उसकी कोई भी गतिविधि संदिग्‍ध नहीं लगती थी. हालांकि, रोशनलाल ने आगे बताया कि जब दिल्‍ली और बेंगलुरु से उसके दोस्‍तों के फोन कॉल्‍स आते थे सागर बात करने के लिए घर से बाहर निकल जाता था. वह घरवालों के सामने दोस्‍तों की बात भी नहीं करता था. इसमें उन्‍हें कुछ भी असामान्‍य नहीं लगता था.

दिल्‍ली जाते वक्‍त कहा था…
संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले सागर शर्मा के पिता रोशनलाल ने एक और चौंकाने वाली बात कही है. उन्‍होंने बताया कि सागर दिल्‍ली में एक प्रदर्शन में शामिल होने की बात कहकर घर से निकला था. रोशनलाल ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि उनके बेटे सागर ने संसद के अंदर कूद कर गलत किया. उसके इस कदम से पूरा परिवार परेशान है. पत्‍नी और बेटी जवाब दे-दे कर थक चुकी हैं. परेशानी इतनी बढ़ी कि उन्‍हें रिश्‍तेदार के यहां भेजना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here