Home देश-विदेश 26 जनवरी से पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, जम्मू-कश्मीर का मोस्ट...

26 जनवरी से पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, जम्मू-कश्मीर का मोस्ट वांटेड हिजबुल आतंकी हुआ गिरफ्तार

3

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi police’s Special Cell) की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. दिल्ली स्पेशल सेल की टीम ने 5 लाख रुपए के इनामी आतंकी जावेद मट्टू (Javid Matoo) को गिरफ्तार किया है. मट्टू आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) का सदस्य है. पुलिस को इसकी तलाश कई महीनों से थी. इसकी गिरफ्तारी के लिए देश के कई राज्यों में लगातार छापेमारी की जा रही थी.

स्पेशल सेल के सूत्र के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम जावेद मट्टू (Javid Matoo) के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के साथ-साथ हत्या करने के कई मामले दर्ज है. वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu- Kashmir Police ) को भी इसकी काफी समय से तलाश थी. इसी दौरान दिल्ली स्पेशल सेल की टीम को इस आतंकी के बारे में दिल्ली में होने की महत्वपूर्ण जानकारी मिली.

जानकारी मिलने के तुरंत बाद बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर ने इस खबर की औपचारिक तौर पर पुष्टि की है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जावेद मट्टू (Javid Matoo) के बारे में अहम जानकारी उपलब्ध कराई. सेल ने बताया कि इस आतंकी जावेद मट्टू (Javid Matoo) की खोज करने के लिए काफी समय से कई राज्यों में छापेमारी की जा रही थी. पुलिस ने जावेद मट्टू (Javid Matoo) के सिर पर 5 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here