Home मनोरंजन करीना कपूर खान ने की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ देखने की अपील, तो...

करीना कपूर खान ने की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ देखने की अपील, तो हुईं ट्रोल, ‘तुम्बाड’ से मिल रही टक्कर, इतनी हुई कमाई

3

करीना कपूर खान की नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. 13 सितंबर को रिलीज हुई इस क्राइम थ्रिलर क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है. हंसल मेहता की इस फिल्मो को 2018 में आई हॉरर थ्रिलर ‘तुम्बाड’ की री-रिलीज से टक्कर मिल रही है. इस बीच, करीना ने लोगों से अपील की है कि वह उनकी फिल्म देखकर आए. उन्होंने इस फिल्म के सेट से एक मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका नो फिल्टर लुक देखने को मिल रहा है. इस पोस्ट पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. करीना कपूर खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आप किसका इंतजार कर रहे हैं? सिनेमाघरों में द बकिंघम मर्डर्स रिलीज हो चुकी है.” करीना की इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,”करीना आंटी आपको अब आत्मा का रोल करना चाहिए.” दूसरे यूजर ने लिखा, “कितनी बूढ़ी लग रही हो इसमें आप.” हालांकि, फिल्म देखकर आने वाले लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

‘तुम्बाड’ और ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क के मुताबिक, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्श किया, जो कि ‘तुम्बाड’ के 1.65 करोड़ से 50 लाख रुपए कम रहा. दूसरे दिन भी ‘तुम्बाड’ करीना कपूर खान की फिल्म पर भारी पड़ी. ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने दूसरे दिन अनुमानित 1.90 करोड़ रुपए कमाए, जबकि ‘तुम्बाड’ ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपए कमाए.

‘तुम्बाड’ ने दो दिन में कमाए 3.85 करोड़ रुपए

‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने दो दिन में जहां 3.05 करोड़ रुपए कमाएं हैं. वहीं, तुम्बाड ने 3.85 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि ‘तुम्बाड’ रि-रीलीज के पहले वीकेंड में फिल्म के बजट 5 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर लेगी. साल 2018 में इस फिल्म ने 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है ‘तुम्बाड’ पहले से ज्यादा अच्छा परफॉर्म करेगी. फिल्म को सोहम शाह और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया था.