Home देश-विदेश इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले मुश्किल में राहुल द्रविड़, लेना...

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले मुश्किल में राहुल द्रविड़, लेना होगा बड़ा फैसला

3

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज पर सबकी नजरें जमी है. सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं और इस वक्त सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. हैदराबाद में खेला गया पहला मुकाबला इंग्लैंड ने जीता था जबकि विशाखापत्तनम टेस्ट को टीम इंडिया ने अपने नाम किया. तीसरे मुकाबले के प्लेइंग इलेवन को लेकर भारतीय टीम के कोच और कप्तान को माथा पच्ची करनी पड़ सकती है.

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में चोटिल खिलाड़ियों की वजह से परेशान हैं. पहले मैच हारने के बाद दो बड़े खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए. रवींद्र जडेजा और केएल राहुल चोटिल होने की वजह से मैच से बाहर हो गए थे. केएल तीसरे मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने साझा की थी. अच्छी खबर यह है कि ऑलराउंड रवींद्र जडेजा वापसी के लिए तैयार हैं. हालांकि उनकी वापसी की वजह से कोच का सिर दर्द बढ़ गया है.

द्रविड़ को लेना होगा बड़ा फैसला
इंग्लैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा की वापसी से किसे बाहर बिठाया जाए यह बड़ा सवाल कोच राहुल द्रविड़ के सामने खड़ा हो गया है. पिछले मुकाबले में कुलदीप यादव को उनकी जगह पर मौका दिया गया था. उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था ऐसे में अक्षर पटेल और कुलदीप में से किसके साथ जाना है यह फैसला राहुल द्रविड़ को करना होगा.

दूसरे टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here