Home देश-विदेश 100 रुपये सस्ता हो चुका है LPG सिलेंडर, ऐसे करेंगे गैस बुकिंग...

100 रुपये सस्ता हो चुका है LPG सिलेंडर, ऐसे करेंगे गैस बुकिंग तो मिलेगा ₹80 का और फायदा

3

गैस सिलेंडर (LPG) के दाम 100 रुपये कम करने का ऐलान किया था. इस कटौती के बाद अब दिल्ली में कीमत 803 रुपये, भोपाल में 808.50 रुपये, जयपुर में 806.50 रुपये और पटना में 901 रुपये हो गई है. सरकार के ऐलान के बाद देश की बड़ी आबादी को राहत मिली है. ऐसे में गैस सिलेंडर के दाम घटने के बाद भी आपको 10 फीसदी का और कैशबैक मिल जाए तो इससे अच्छा मौका क्या हो सकता है. आइए जानते हैं कि गैस की बुकिंग किस तरह करें कि और 10 फीसदी कैशबैक का फायदा मिले.

सरकार के ऐलान के बाद अगर 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर की बात करें तो दिल्ली में आपको 803 रुपये का पेमेंट करना होगा. लेकिन हम आपको एक ऐसे शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके तहत एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 10 फीसदी (80 रुपये) कैशबैक मिलेगा. इस तरह से प्रभावी रूप 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर आपके लिए 723 रुपये का पड़ेगा.

Airtel Thanks App के जरिए करनी होगी बुकिंग
दरअसल, डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) के जरिए ग्राहक बिजली, गैस या पानी के बिल पेमेंट्स पर पर 10 फीसदी तक कैशबैक पा सकते हैं. हालांकि 10 फीसदी गैसबैक पाने के लिए ग्राहकों को गैस बुकिंग की पेमेंट एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से करनी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here