Home छत्तीसगढ़ स्वतंत्रता दिवस से पहले बेसिक स्कूल मैदान में की गई फुल ड्रेस...

स्वतंत्रता दिवस से पहले बेसिक स्कूल मैदान में की गई फुल ड्रेस रिहर्सल

3

स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के लिए आज कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने परेड की फूलड्रेस रिहर्सल की। मुख्य अतिथि डमी के तौर पर भूमिका मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज़िला पंचायत श्री टेकचन्द्र अग्रवाल ने निभायी। उन्हें पुलिस एवं नगर सैनिक की टुकड़ियों, स्काउट-गाइड, एन.सी.सी. परेड की सलामी दी। रिहर्सल बेसिक स्कूल मैदान में आयोजित की गई।’

इस बार ज़िला मुख्यालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्कूली बच्चों के देशभक्ति/ संस्कृति से परिपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विभागों को दिए जाने वाले पुरस्कार एवं पदकों का भी वितरण किया जाएगा। 15 अगस्त के अवसर पर रात्रि में सभी शासकीय/सार्वजनिक भवनों/राष्ट्रीय महत्व के स्मारकों पर रोशनी की जाएगी।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर अनिल बाजपेयी, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती अंकिता गर्ग, एसडीएम श्री घनश्याम तंवर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी स्कूल,कॉलेज के छात्र-छात्राएं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। बेमेतरा बेसिक स्कूल मैदान में रिहर्सल सुबह 9.00 बजे शुरू हुई। आज फुल ड्रेस रिहर्सल में वही इंतजाम रहे जो 15 अगस्त को रहेंगे। यानी 15 अगस्त वाले दिन समारोह में भी करीब-करीब यही अरेंजमेंट रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here