Home छत्तीसगढ़ विधायक देवेंद्र यादव का सूरजपुर कांड से कनेक्शन, BJP ने क्यों लिखा-...

विधायक देवेंद्र यादव का सूरजपुर कांड से कनेक्शन, BJP ने क्यों लिखा- खूब जमेगा रंग

1

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर इलाके में कांस्टेबल की पत्नी और बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. इस केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में से एक एनएसयूआई का नेता सीके चौधरी भी शामिल है. बता दें कि सूरजपुर डबल मर्जर केस में गिरफ्तार हुए 5 आरोपी में से 2 कांग्रेस से जुड़े हुए हैं. अब इन आरोपियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीजेपी ने अपने एक्स हैंडल से इनकी तस्वीरें शेयर की हैं और कांग्रेस विधायक पर निशाना साधा है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फोटो और वीडियो शेयर किया है. एक पोस्ट में शेयर किए गए फोटो में आरोपी कुलदीप और चंद्रकांत भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के साथ नजर आ रहे हैं. विधायक देवेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि खूब जमेगा रंग, जब जेल में बैठेंगे तीन यार. मालूम हो कि देवेंद्र विधायक फिलहाल रायपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं. उन पर बलौदाबाजार हिंसा भड़काने का आरोप है.

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

सूरजपुर में हुए डबल मर्डर का सरगुजा आईजी ने किया. इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, रविवार रात को कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और 11 साल की बेटी की घर पर हत्या कर शहर से 7 किलोमीटर दूर शव को फेंक दिया गया था. सूरजपुर के आदतन बदमाश और जिला बदर कुलदीप साहू पर ही हत्या की आशंका थी. वारदात के बाद से कुलदीप साहू फरार हो गया था. उसे मंगलवार को बलरामपुर जिले से गिरफ्तार किया गया. आईजी अंकित गर्ग ने बताया कि वारदात से पहले आरोपी कुलदीप ने एक आरक्षक पर गर्म तेल डालकर हमला किया था. इसके बाद प्रधान आरक्षक और अन्य पुलिसकर्मी कुलदीप की तलाश कर रहे थे. इसी बीच रात को आरोपी कुलदीप अपने साथी सीके चौधरी और रिंकू सिंह को लेकर प्रधान आरक्षक के घर गए.