Home देश-विदेश ITC व एस्‍ट्रल सहित ये 6 शेयर कराएंगे जोरदार कमाई, शेयरखान, मोतीलाल...

ITC व एस्‍ट्रल सहित ये 6 शेयर कराएंगे जोरदार कमाई, शेयरखान, मोतीलाल ओसवाल व प्रभुदास लीलाधर हैं इन पर बुलिश

9

ब्रोकरेज फर्म शेयरखान, मोतीलाल ओसवाल और प्रभुदास लीलाधर ने कुछ कमाई वाले शेयर निवेशकों को बताए हैं. ब्रोकरेज हाउसेज का कहना है कि इन शेयरों के फंडामेंट मजबूत हैं, इस वजह से आने वाले समय में इन स्‍टॉक्‍स से मुनाफा होने की संभावना काफी ज्‍यादा है.

ब्रोकरेज फर्म शेयरखान पॉलीकैब इंडिया शेयर (Polycab India) पर बुलिश है. शेयरखान ने निवेशकों को इस शेयर में पैसा लगाने की सलाह देते हुए पॉलीकैब स्‍टॉक का टार्गेट प्राइस 6080 रुपये तय किया है. शुक्रवार को एनएसई पर यह शेयर 5,222 रुपये के स्‍तर पर बंद हुआ है. पिछले छह महीने में इस शेयर ने 66 फीसदी रिटर्न दिया है.

शेयरखान ने निवेशकों को एस्‍ट्रल लिमिटेड के शेयर में भी पैसा लगाने की सलाह दी है. इस शेयर का टार्गेट प्राइस ब्रोकरेज ने 2170 रुपये रखा है. एस्‍ट्रल शेयर शुक्रवार को 1,827 रुपये (Astral Share Price) के स्‍तर पर बंद हुआ था. छह महीने में इस शेयर में 31 फीसदी उछाल आया है.

घरेलू ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने निवेशकों को जिंदल स्‍टेनलेस स्‍टील के शेयर में पैसा लगाने की सलाह दी है. ब्रोकरेज का अनुमान है कि यह शेयर 543 रुपये तक जा सकता है. पिछले कारोबारी सत्र यानी शुक्रवार को जिंदल स्‍टेनलेस स्‍टील का स्‍टॉक 4.44 फीसदी की तेजी के साथ 470 रुपये पर बंद हुआ था. पिछले छह महीनों में यह शेयर करीब 74 फीसदी उछल चुका है.

यूटीआई एसेट मैनेजमेंट कंपनी के शेयर पर भी प्रभुदास लीलाधर बुलिश हैं. ब्रोकरेज का कहना है कि यह शेयर 900 रुपये का स्‍तर छू सकता है. शुक्रवार को यूटीआई शेयर (UTI Asset Management Company Share Price) 774.40 रुपये पर बंद हुआ है. पिछले छह महीनों में इस शेयर ने 15 फीसदी रिटर्न निवेशकों को दिया है.

हिन्‍दुस्‍तान यूनिलिवर ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल के कमाई वाली शेयरों की सूची में शामिल है. ब्रोकरेज ने हिन्‍दुस्‍तान यूनिलिवर को बाय रेटिंग देते हुए इसका टार्गेट प्राइस 3015 रुपये तय किया है. शुक्रवार, 20 अक्‍टूबर को यह शेयर 2,501 रुपये पर बंद हुआ था. पिछले एक साल से यह शेयर स्‍पाट कारोबार कर रहा है.

मोतीलाल ओसवाल के कमाई वाले शेयरों की लिस्‍ट में आईटीसी शेयर ने भी जगह बनाई है. ब्रोकरेज ने इस शेयर को बाय रेटिंग देते हुए इसका टार्गेट प्राइस 535 रुपये तय किया है. शुक्रवार को एनएसई पर यह शेयर 438 रुपये के स्‍तर पर बंद हुआ था. पिछले छह महीनों में इस शेयर में 7 फीसदी की तेजी आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here