Home देश-विदेश कांग्रेस ने 4 सीटों पर बदला उम्मीदवार, जानें अब किसे कहां से...

कांग्रेस ने 4 सीटों पर बदला उम्मीदवार, जानें अब किसे कहां से मिला मौका

7

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बड़ा उलटफेर करते हुए 4 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को बदल दिया है. अब पार्टी ने सुमावली सीट से अजब सिंह कुशवाह, पिपरिया से वीरेंद्र बेलवंशी, बडनगर से मुरली मोरवाल और जावरा से वीरेंद्र सिंह सोलंकी को प्रत्याशी बनाया है. बुधवार को मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने चौथी लिस्ट जारी करते हुए 4 सीटों पर अपने प्रत्याशी बदल दिए हैं. बताया जा रहा है कि 3 बार में पार्टी ने 230 उम्मीदवारों का ऐलान किया था. इसके बाद से लगातार हो रहे विरोध, प्रदर्शन और बगावत को देखते हुए पार्टी ने यह फैसला लिया है. बता दें कि अब तक 7 सीटों पर कांग्रेस प्रत्यशी बदल चुकी है.

नई लिस्ट में कांग्रेस ने सुमावली सीट पर कुलदीप सिकरवार की जगह अजब सिंह कुशवाहा, पिपरिया से गुरुचरण खरे की जगह वीरेंद्र बेलवंशी, बड़नगर में राजेंद्र सिंह सोलंकी की जगह मुरली मोरवाल और जावरा में हिम्मत श्रीमाल की जगह वीरेंद्र सिंह सोलंकी को अब उम्मीदवार बनाया है.

निशा बांगरे का ऐलान

डिप्टी कलेक्टर रही निशा बांगरे ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उनका कहना है कि कांग्रेस ने टिकट दिया तो ठीक, नहीं तो तीसरे दल या फिर निर्दलीय तौर पर चुनाव लडूंगी. कांग्रेस पार्टी से शाम तक फैसला लेने की मांग उन्होंने की है. निशा बांगरे ने कहा कि मुश्किल समय में कांग्रेस ने साथ दिया, लेकिन अब टिकट पर भी फैसला लेना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कल नामांकन दाखिल करने की भी बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here