Home देश-विदेश छपरा में नाव पलटी, 18 लोग हुए लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन में 3...

छपरा में नाव पलटी, 18 लोग हुए लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन में 3 के शव मिले

5

बिहार में आज बड़ा हादसा हो गया. सूबे के छपरा इलाके के मांझी के मटियार के पास एक नाव पलट गई. नाव में सवार 18 लोग लापता हो गए हैं. नाव पलटने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. लापता लोगों की तलाशी के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है. हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है. अभी तक छह लोगों को नदी से बाहर निकाला जा चुका है. उनमें से तीन महिलाओं की मौत हो गई. अन्य तीन को स्थानीय अस्पताल भिजवाया गया है. 12 लोग अभी भी लापता हैं.

रात का समय हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. घटना की सूचना के बाद आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. नाव पलटने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. घटना शाम को हुई. पुलिस प्रशासन के पास जैसे ही इसकी सूचना आई तो जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हो गए.

घटनास्थल पर लगा है लोगों का जमावड़ा
इस बीच पुलिस प्रशासन ने स्थानीय प्रशासन को तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लापता लोगों को ढूंढने के निर्देश दिए. घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. मौके पर ग्रामीणों के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन डटा हुआ है. प्रशासन तमाम उपलब्ध संसाधनों से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर नदी में लोगों की तलाश कर रहा है. स्थानीय ग्रामीण भी उनका सहयोग कर रहे हैं.

मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है
हादसे के शिकार हुए लोग कौन थे और कहां जा रहे थे इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मृतकों की भी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस प्रशासन पूरी गंभीरता से लोगों को बचाने के हरसंभव प्रयास कर रहा है. वहीं हालात को देखते हुए स्थानीय अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट मोड पर रख गया है. वहीं स्थानीय लोग भी प्रशासन की सहायता करने में जुटे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here