Home देश-विदेश ‘दहक रही है आग…’ सागर शर्मा की डायरी में ‘विस्फोटक’ विचार, जानें...

‘दहक रही है आग…’ सागर शर्मा की डायरी में ‘विस्फोटक’ विचार, जानें और क्या-क्या लिखा

6

 संसद में सुरक्षा चूक मामले में एक और बड़े राज का पर्दाफाश हुआ है. संसद की सुरक्षा में सेंध लगाकर लोकसभा सदन तक पहुंचने वाले सागर शर्मा की डायरी सामने आई है. डायरी में उसने कई चौंकाने वाली बातें लिखी हैं. यह डायरी सागर के लखनऊ स्थित घर से मिली है. खुफिया एजेंसियां डायरी में लिखी बातों को समझने में जुट गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर शर्मा के घर से मिली डायरी में कई बागी बातें लिखी हुई हैं. इस डायरी के कुछ पन्ने  भी हाथ लगे हैं. इस डायरी से कई रहस्य खुलने की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि सागर शर्मा लखनऊ का रहने वाला है और ई-रिक्शा चलाने का काम करता था. सागर उन लोगों में शामिल है जो लोकसभा के अंदर तक पहुंच गया था और दर्शक दीर्घा से नीचे छलांग लगाते हुए नारेबाजी की और केन से पीले रंगों वाला स्प्रे का छिड़काव किया था.

डायरी में सागर शर्मा ने लिखा ‘घर से विदा लेने का समय पास है. कुछ भी कर गुजरने की आग दहक रही है. काश मैं मां-पिता को भी समझा पाता. उसने अपनी डायरी में आगे लिखा है कि ‘ताकतवर वही जिसमें सुख त्यागने की क्षमता हो.’ उसने आगे लिखा ‘घर से विदा लेने का समय नजदीक आ गया है. स्थिति माता पिता को समझा सकता मगर ऐसा नहीं है कि मेरे लिए संघर्ष की राह चुनना आसान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here