Home देश-विदेश धड़ाम से गिरा 17 रुपये वाला ये शेयर, सामने आई सच्चाई टूट...

धड़ाम से गिरा 17 रुपये वाला ये शेयर, सामने आई सच्चाई टूट गए निवेशकों के अरमान, 2 दिन की तेजी फिर वही हाल

2

वोडाफोन आइडिया के शेयरों में 2 दिन से जारी तूफानी तेजी पर ब्रेक लग गया है. कंपनी की ओर से आई एक खबर के कारण आज 6 फीसदी से ज्यादा गिर गए. हालांकि, क्लोजिंग 5.50 प्रतिशत की गिरावट के साथ बंद हुए. इससे पहले पिछले 2 दिनों में कंपनी के शेयर 30 फीसदी से ज्यादा उछल गए थे.

टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइड कराने वाली वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने एलन मस्क की अगुवाई वाली स्टारलिंक के साथ गठजोड़ के लिए बातचीत से मंगलवार को इनकार कर दिया. कंपनी ने कहा कि वह इस तरह के दावा करने वाली रिपोर्ट्स से बिल्कुल अनजान है.

खबरों पर कंपनी ने क्या कहा
वोडाफोन आइडिया ने बीएसई को दी सूचना में इस बात पर जोर दिया कि वह बाजार सूचीबद्धता संबंधी SEBI प्रावधानों का पालन करेगी और स्टॉक एक्सचेंजों को मूल्य संबंधी सभी संवेदनशील जानकारियों से अवगत कराती रहेगी.

आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रही कंपनी का यह बयान ऐसे समय आया है जब बाजार में ऐसी चर्चा चल रही है कि मस्क की स्टारलिंक भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में कदम रखने के लिए वोडाफोन आइडिया के साथ गठजोड़ कर सकती है. इस पर वीआईएल ने कहा, ‘‘हमें इस समाचार के आधार के बारे में जानकारी नहीं है. इस संबंध में हम यह कहना चाहेंगे कि कंपनी नामित पक्ष के साथ ऐसी किसी भी चर्चा में नहीं है.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here