Home देश-विदेश मुंबई से गुवाहटी जा रही थी इंडिगो फ्लाइट, अचानक लैंडिंग….

मुंबई से गुवाहटी जा रही थी इंडिगो फ्लाइट, अचानक लैंडिंग….

3

मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान को कथित तौर पर बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आपातकालीन लैंडिंग के लिए मजबूर होना पड़ा है. शनिवार को घने कोहरे के कारण यह फैसला लेना पड़ा है. गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उतरने में असमर्थ होने के बाद, उड़ान को असम शहर से 400 किलोमीटर से अधिक दूर ढाका की ओर मोड़ दिया गया.

इम्फाल में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जा रहे मुंबई युवा कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सूरज सिंह ठाकुर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह मुंबई से गुवाहाटी के लिए उड़ान में सवार थे जब इसे डायवर्ट कर दिया गया.

उन्होंने लिखा ”मैंने मुंबई से गुवाहाटी के लिए IndiGo6E की उड़ान 6E 5319 ली. लेकिन घने कोहरे के कारण फ्लाइट गुवाहाटी में नहीं उतर सकी. इसके बजाय, यह ढाका में उतरा,” उन्होंने लिखा, कि विमान में सवार सभी यात्री अपने पासपोर्ट के बिना अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर गए थे. ठाकुर ने कहा, यात्री अभी भी विमान के अंदर हैं.” “मैं अब 9 घंटे से विमान के अंदर फंसा हुआ हूं. मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए मणिपुर (इम्फाल) के लिए रवाना हुआ. देखते हैं मैं गुवाहाटी कब पहुंचता हूं और फिर इम्फाल के लिए उड़ान कब भरूंगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here