Home देश-विदेश सत्ता जाने के अगले दिन ही मुश्किलों में लालू प्रसाद, पूछताछ के...

सत्ता जाने के अगले दिन ही मुश्किलों में लालू प्रसाद, पूछताछ के लिए खुद ED दफ्तर गए, समर्थकों का प्रदर्शन

3

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू परिवार की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती हुई दिख रही हैं. ताजा मामला ईडी की पूछताछ से जुड़ा हुआ है. बिहार में सत्ता परिवर्तन होने के अगले दिन ही लालू प्रसाद को पूछताछ के लिए खुद चलकर ईडी के दफ्तर जाना पड़ा. पटना में लालू से पूछताछ के लिए ईडी की टीम पहले से ही दिल्ली से आई हुई थी.

सोमवार को करीब 11 बजे दिन में लालू प्रसाद अपने आवास से ईडी के कार्यालय के लिए निकले. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी मौजूद थीं. ईडी द्वारा की गई इस कार्रवाई का पटना में जमकर विरोध को देखने को मिल रहा है. इस दौरान राजद के विधायक और कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया है.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पटना स्थित ईडी के कार्यालय के बाहर राजद समर्थकों का जोरदार प्रदर्शन जारी है. आपको बता दे कि पूरा मामला नौकरी के बदले जमीन से जुड़ा है. जिसमें लालू परिवार के कई लोगों का नाम हैं. पटना स्थित ईडी दफ्तर में दिल्ली से गई तफ्तीशकर्ताओ द्वारा लालू प्रसाद यादव से पूछताछ की जाएगी.

लालू प्रसाद यादव के साथ उनके दामाद और बेटी मीसा भारती के भी होने की खबर है. इसी मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव से भी पूछताछ होनी है. हालांकि यह पूछताछ किस दिन होनी है इसको लेकर अभी जानकारी नहीं मिल सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here