Home देश-विदेश ‘PM मोदी रॉकस्‍टार हैं…वह देश को आगे ले जा रहे हैं’, किरेन...

‘PM मोदी रॉकस्‍टार हैं…वह देश को आगे ले जा रहे हैं’, किरेन रिजिजू ‘चौपाल’ में बोले- राहुल गांधी देश को नुकसान पहुंचा रहे

2

चौपाल’ कार्यक्रम शुरू हो चुका है. इस कार्यक्रम में देश की रीति-नीति को प्रभावित करने वाली हस्तियां अपनी बात रखेंगे. शुरुआत में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने सवालों का जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं. मोदी सरकार में मंत्री रिजिजू ने कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी देश का सिर्फ नुकसान कर रहे हैं. वह गंभीर नेता नहीं हैं. वहीं, I.N.D.I.A. गठजोड़ को लेकर उन्‍होंने कहा कि अगर विपक्ष का गठबंधन देश विरोधी काम करेगा या बोलेगा तो हम जवाब ज़रूर देंगे.

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि आज भारत को देखने का नजरिया बदल चुका है. उन्‍होंने कहा, ‘भारत को देखने का दुनिया का नज़रिया बदल चुका है और ऐसा पीएम मोदी की वजह से हुआ है. हम आज सबसे तेज़ी से बढ़ती अर्थव्यवस्था हैं. साल 2047 तक भारत विकसित देश बन जाएगा. पीएम मोदी देश को आगे ले जा रहे हैं. वह रॉकस्टार हैं.’ केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी I.N.D.I.A. गठबंधन पर भी करारा हमला बोला है. किरेन रिजिजू ने कहा कि कोई देश के खिलाफ काम करेगा तो बोलना पड़ेगा. बता दें कि इंडी अलायंस में लगातार बिखराव देखा जा रहा है.

राहुल गांधी पर बड़ा हमला
‘चौपाल’ कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. रिजिजू ने कहा, ‘राहुल गांधी देश को सिर्फ नुकसान पहुंचाने के लिए ही यात्रा कर रहे हैं. वह उकसाने का काम करते हैं. विदेशों में देश के खिलाफ बोलतेते रहते हैं. चीन को लेकर या सुरक्षा पर भ्रम फैलाना या झूठ बोलना अपराध की श्रेणी में आता है. राहुल गांधी गंभीर नेता नहीं हैं.’ केंद्रीय मंत्री ने आगे क‍हा कि संसद का बजट सत्र चल रहा है और राहुल गांधी यात्रा पर घूम रहे हैं.

केजरीवाल को भी नहीं बख्‍शा
किरेन रिजिजू ने विपक्षी इंडी गठबंधन को आड़े हाथ लिया. साथ ही दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी नही बख्‍शा. केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मैंने केजरीवाल जैसा करप्ट आदमी नहीं देखा है. केजरीवाल जैसे आदमी को कोई सहन कर सकता है क्या? हमलोग जब मिलते हैं वो सीएम हैं…बात करने में अच्छे हैं. जैसे ही कमरे से बाहर जाएंगे और मीडिया के सामने आएंगे…इतना झूठ कैसे बोल सकता है एक इंसान.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here