Home देश-विदेश Flipkart शुरू करेगी क्विक कॉमर्स सर्विस! ऑर्डर के बाद कुछ ही मिनटों...

Flipkart शुरू करेगी क्विक कॉमर्स सर्विस! ऑर्डर के बाद कुछ ही मिनटों में घर आ जाएगा सामान

5

वॉलमार्ट (Walmart) के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स सेक्टर की प्रमुख कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) क्विक-कॉमर्स बिजनेस में प्रवेश करने की योजना बना रही है. इसका मकसद ग्राहकों को खरीददारी के तुरंत बाद ऑर्डर की डिलिवरी सुनिश्चित करना है. अगले कुछ महीनों में इस सर्विस के शुरू होने के बाद जेप्टो (Zepto), स्विगी के इंस्टामार्ट (Instamart) और जोमैटो के ब्लिंकिट (Blinkit) जैसी कंपनियों की फ्लिपकार्ट से टक्कर देखने को मिल सकती है.

टेकक्रंच ने सूत्रों के हवाले से बताया कि कंपनी का इरादा इस साल मई की शुरुआत में चुनिंदा स्थानों पर इंस्टैंट-डिलीवरी सर्विस शुरू करने का है. हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि चर्चा जारी है और टाइमलाइन में थोड़ा बदलाव हो सकता है.

आने वाले महीनों में और ज्यादा इनिशिएटिव की उम्मीद
रिपोर्ट में फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है, “ई-कॉमर्स फर्म ग्राहकों की बढ़ती अपेक्षाएं पूरी करने और वैल्यू, सेलेक्शन और स्पीड में उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, आने वाले महीनों में इस फ्रंट पर और ज्यादा इनिशिएटिव की उम्मीद है.”

हाल ही कंपनी ने पेश की है यूपीआई सर्विस
गौरतलब है कि ई-कॉमर्स कंपनी ने अपने 50 करोड़ से अधिक ग्राहकों सहित सभी ग्राहकों के लिए अपनी डिजिटल पेमेंट पेशकश को और बढ़ाने के लिए हाल ही में अपना यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) हैंडल भी लॉन्च किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here