Home छत्तीसगढ़ प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन, सीएम...

प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन, सीएम और पूर्व सीएम की मौजूदगी में कांग्रेस-बीजेपी प्रत्याशी दाखिल करेंगे नामांकन

2

लोकसभा चुनाव के लिए देश में 7 चरणों में मतदान होगा. वहीं छत्तीसगढ़ में 3 चरणों में मतदान होंगे. पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा. वहीं प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन है. सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर सकते हैं. इसके बाद 28 मार्च को नामांकन पत्रों की संविक्षा होगी. 30 मार्च तक उम्मीदवार नामांकन वापस ले सकेंगे.
भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप की नामांकन रैली में शामिल होंगे सीएम साय
सीएम विष्णुदेव साय आज बस्तर और बालोद जिला का दौरा करेंगे. बस्तर में प्रत्याशी महेश कश्यप की नामांकन रैली में शामिल होंगे. सीएम साय दोपहर 12.20 पर नामांकन रैली में शामिल होंगे. उसके बाद 3.30 बजे बालोद में आमसभा को संबोधित करेंगे. फिर शाम 5.05 बजे सीएम साय रायपुर लौटेंगे.

कवासी लखमा आज भरेंगे नामांकन
बस्तर में कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा आज नामांकन भरेंगे. इस दौरान आज बस्तर में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन होगा. सुबह 11.30 बजे नामांकन रैली निकाली जाएगी. नामांकन रैली में पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत कई कांग्रेस वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

भूपेश बघेल का दौरा कार्यक्रम
पूर्व सीएम भूपेश बघेल आज बस्तर और भानुप्रतापपुर का दौरा करेंगे. आज बस्तर में प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे. बस्तर में कवासी लखमा की नामांकन रैली में शामिल होंगे. वहीं शाम 6 बजे भानुप्रतापपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. रात 8 बजे बालोद में रात्रि विश्राम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here