Home छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में छह नक्सलियों...

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में छह नक्सलियों को किया ढेर…

1

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस को नक्सली अभियान में बड़ी सफलता हासिल हुई है. बासागुड़ा थानाक्षेत्र के चिपुरभट्टी के इलाके में तालपेरू नदी के किनारे हुए मुठभेड़ में पुलिस जवानों के छह नक्सलियों को ढेर कर दिया. सर्चिंग से जवानों के लौटने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.
नक्सलियों के छिपे होने की सूचना पर DRG, CRPF और कोबरा के जवानों की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली थी. बासागुड़ा थानाक्षेत्र के चिपुरभट्टी के इलाके में तालपेरू नदी के किनारे जवानों की नक्सलियों के प्लाटून नंबर 9 – 10 के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें 6 नक्सली मारे गए हैं. पुलिस ने नक्सलियों के शव के साथ मौके से हथियार बरामद किया है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद जवान इलाके की सर्चिंग कर रहे हैं. टीम के वापस पहुंचने के बाद स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट होगी.

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने की पुष्टि
उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने घटना पर कहा कि नक्सलियों की कायराना करतूतों के साथ बीते दिनों ग्रामीणों की हत्या की जानकारी सामने आई थी. सुरक्षा बल इस घटना के बाद सर्चिंग कर रहे थे. आज बीजापुर में मुठभेड़ हुई. 6 नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं. वर्तमान में मुठभेड़ समाप्त हो चुका है, सर्चिंग की जा रही है. सर्चिंग जरुर किसी भी समय मुठभेड़ में बदल सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here