Home देश-विदेश गाजा में बमबारी नहीं रोकी तो…. भारतीय कंपनी ने दे दिया इजरायल...

गाजा में बमबारी नहीं रोकी तो…. भारतीय कंपनी ने दे दिया इजरायल को झटका, जानिये क्या है मामला

10

इजरायल और हमास की लड़ाई में अबतक दोनों तरफ से 6000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. इसी बीच इजरायल पुलिस के लिए वर्दी बनाने वाली केरल की एक कंपनी ने बड़ा ऐलान किया है. केरल के कन्नूर स्थित मैरीन अपैरल प्राइवेट लिमिटेड (Maryan Apparel Pvt Limited) ने कहा है कि जब तक इजरायल और हमास की लड़ाई रुकती नहीं है, तब तक वह इजरायल पुलिस से कोई नया ऑर्डर नहीं लेगी.

कंपनी ने यह फैसला फिलिस्तीन के अस्पतालों पर कथित बमबारी के बाद लिया है.

जब तक गाजा में लड़ाई…
मैरीन अपैरल प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष थॉमस ओलिकल (Thomas Olickal) ने कहा कि कंपनी ने फैसला किया है कि जब तक गाजा में युद्ध बंद नहीं हो जाता तब तक वह इजरायल पुलिस बल से कोई नया ऑर्डर नहीं लेंगे. आपको बता दें कि यही कंपनी, इजरायल पुलिस की हल्के नीले, लंबी आस्तीन वाली वर्दी तैयार करती है.

2015 से वर्दी बना रही कंपनी
थॉमस ओलिकल ने कहा कि हम इजरायल पुलिस के लिए साल 2015 से वर्दी बना रहे हैं. लेकिन जिस तरीके से हमास और इजरायल की लड़ाई में निर्दोष लोगों की हत्या की जा रही है, वह किसी तरह स्वीकार्य नहीं है. हमास ने जो किया वह किसी तरह ठीक नहीं है. इसी तरह इजराइल भी बदले की भावना से जो कर रहा है, वह भी ठीक नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, 25 लाख लोगों को भोजन और पानी नहीं देना, अस्पतालों पर बमबारी करना और निर्दोष महिलाओं बच्चों की जान लेना बर्दाश्त नहीं है. हम चाहते हैं कि यह लड़ाई खत्म हो और फिर से शांति बहाल हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here