Home देश-विदेश मिस्बाह उल हक और शोएब मलिक ने चुने 2 फाइनलिस्ट, कहा- भारत...

मिस्बाह उल हक और शोएब मलिक ने चुने 2 फाइनलिस्ट, कहा- भारत और इस टीम के बीच होगा मुकाबला

9

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से लगभग बाहर ही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ अगर वह बड़े अंतर से नहीं जीतती है तो उनका खेल वही खत्म हो जाएगा. पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने यह कह भी दिया है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मिस्बाह उल हक और शोएब मलिक ने भविष्यवाणी करते हुए यह बताया है कि फाइनल में कौन सी दो टीमें पहुंचने वाली है. बता दें कि दोनों खिलाड़ियों ने अलग अलग टीम का नाम लिया है. लेकिन उन्होंने भारत को कॉमन रखा है.

शोएब मलिक और मिस्बाह उल हक इंटरव्यू के लिए पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ए स्पोर्ट्स पर शामिल हुए थे. इस दौरान उनसे पूछा गया कि कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी और किन दो टीमों के बीच फाइनल मुकाबला होगा. मिस्बाह उल हक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला होगा. वहीं शोएब मलिक ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम जिस तरह की फॉर्म में है. उससे मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम फाइनल में भिड़ने वाली है.

भारत की टीम वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. टीम शानदार फॉर्म में हैं और 8 में से 8 मैच जीत चुकी है. उम्मीद है कि सेमीफाइनल में उनका सामना न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. हालांकि, इसका फैसला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले के बाद होगा. साउथ अफ्रीका की टीम प्वाइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. वही ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरे नंबर पर है. अगर भारत का सामना सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ होता है तो उन्हें सावधान रहने की जरूरत होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here