Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अत्याचार, भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया...

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अत्याचार, भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया था-विष्णुदेव साय

5

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज बलरामपुर के वाड्रफनगर में चुनावी सभा में कांग्रेस और भूपेश बघेल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए कितनी दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमारे बेटे-बेटियों को जुआ-सट्टा की लत लगाई. महादेव सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलाने के लिए 508 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप उन पर लगा और एफआईआर भी दर्ज हुआ. पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अत्याचार, भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया था.

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में वादे तो बड़े-बड़े किये थे पर एक भी पूरा नहीं किया. इसके उलट पूरी कांग्रेस को लगा कि अभी सरकार में बैठे हैं तो कहीं से बस पैसा मिल जाए. सिर्फ हाय पैसा-हाय पैसा यही किया. दारू की दुकान में दो कैश काउंटर बना दिए, एक कैश काउंटर का हिसाब सरकार के पास था, और एक कैश काउंटर का हिसाब सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के पास था.

विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने न केवल रेत और डीएमएफ घोटाला किया, बल्कि अपनी महत्वाकांक्षी योजना नरवा गरवा घुरवा बाड़ी का गोबर भी खा गए. आज कितने ही कांग्रेसी नेताओं के ऊपर न केवल एफआईआर है, बल्कि बहुत से जेल की चक्की पीस रहे हैं. बड़े-बड़े अधिकारी जिन्होंने भ्रष्टाचार में सरकार का सहयोग किया, उन्हें डेढ़-डेढ़ साल से जमानत नहीं मिल रही है. ऐसी कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में खाता भी नहीं खोलने देना है.