Home ब्रेकिंग जमशेदपुर में भारी बारिश के कारण पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द, रांची...

जमशेदपुर में भारी बारिश के कारण पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द, रांची से 6 वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

4

जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में आज सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है. जमशेदपुर में बारिश के कारण कई कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं. आलम यह है कि भारी बारिश के कारण जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. भारी बारिश के कारण पीएम नरेंद्र मोदी टाटानगर रेलवे स्टेशन नहीं पहुंचे. पीएम नरेंद्र मोदी ने रांची से ही 6 वंदे भारत एक्सप्रेस को ऑनलाइन हरी झंडी दिखाई.

वहीं टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पीएम नरेंद्र मोदी की अनुपस्थिति में टाटा-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस को केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान हरी झंडी दिखाई। जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची से ऑनलाइन 6 वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी. बारिश के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टाटानगर रेलवे स्टेशन कार्यक्रम स्थगित हुआ है. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट शेयर कर बिष्टुपुर मेन रोड से गोपाल मैदान तक होने वाले रोड शो के भी स्थगित होने की जानकारी दी है.

हालांकि भाजपा ने सूचना जारी कर जानकारी दी है कि माननीय प्रधानमंत्री जी की आज जमशेदपुर की निर्धारित सभा निश्चित होगी. सभी से अनुरोध है कि जमशेदपुर गोपाल मैदान पहुंचे. बता दें, फिलहाल पीएम नरेंद्र मोदी रांची पहुंच गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आवास योजना के 20 हजार लाभुकों का गृह प्रवेश भी कराएंगे. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 नई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा दी है. इससे पहले उनका दौरा जमशेदपुर का था जो रद्द हो गया है. अब उन्होंने रांची एयरपोर्ट से ही विभिन्न योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन किया. भारी बारिश के कारण ये फैसला लिया गया है. इससे पहले रोड शो को भी रद्द कर दिया गया था.