Home देश-विदेश नीतीश के बाद उद्धव ठाकरे भी आएंगे NDA के साथ….पीएम मोदी की...

नीतीश के बाद उद्धव ठाकरे भी आएंगे NDA के साथ….पीएम मोदी की तारीफ कर बढ़ाई हलचल

2

लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही महीनों का वक्त बचा है. ऐसे में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीति सरगर्मियां तेज होती दिख रही है. इस बीच महाराष्ट्र में शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के सुर भी बदलते दिख रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह कभी प्रधानमंत्री के दुश्मन नहीं थे और न ही हैं. उद्धव ठाकरे के इस बयान के बाद चर्चा है कि क्या महाराष्ट्र में इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन में सब कुछ ठीक है? क्या महाराष्ट्र में भी इंडी गठबंधन में फूट होगी?

‘हम पीएम मोदी के दुश्मन नहीं’
उद्धव ठाकरे यहां महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी में 4 फरवरी को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘हम पहले भी कभी पीएम मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी उनके दुश्मन नहीं हैं… पीएम मोदी ही वह व्यक्ति थे, जिन्होंने शिवसेना के साथ संबंध जोड़ने का फैसला किया था. हम आपके साथ थे. शिवसेना आपके साथ थी, लेकिन बाद में आपने हमें खुद से दूर कर दिया.

शिवसेना यूबीटी के प्रमुख ने हालांकि इसके साथ ही बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि हमारा हिंदुत्व और भगवा ध्वज आज भी कायम है, लेकिन बीजेपी आज उस भगवा ध्वज को फाड़ने की कोशिश कर रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here