Home देश-विदेश RBI की कार्रवाई के बाद पहली बार सामने आए फाउंडर विजय शेखर...

RBI की कार्रवाई के बाद पहली बार सामने आए फाउंडर विजय शेखर शर्मा, कहा- Paytm को बनाएंगे एशिया का लीडर

3

हाल ही में भारतीय रिजर्व बैक (RBI) ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक (Paytm Payments Bank) पर 29 फरवरी के बाद नए डिपॉजिट्स लेने और क्रेडिट ट्रांजैक्शंस पर रोक लगा दिया था. हालांकि बाद में आरबीआई ने टाइमलाइन को 15 मार्च, 2024 तक बढ़ा दिया. इस झटके के बाद पहली बार पेटीएम (Paytm) के फाउंडर विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) सामने आए हैं. शर्मा ने कहा कि पेटीएम को एशियाई लीडर बनाने का लक्ष्य है.

कमबैक के प्रति आश्वस्त शर्मा ने कहा कि पेटीएम की स्थापना के बाद से आए सबसे बड़े संकट से उन्होंने जो सबसे बड़ा सबक सीखा है, वह है – “हो सकता है कि आपकी टीम के लोग सही से नहीं समझ पाते हैं.”

टोक्यो में एक फिनटेक इवेंट में लिया हिस्सा
ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 31 जनवरी को आरबीआई की कार्रवाई के बाद संकट शुरू होने के बाद से यह शर्मा की पहली पब्लिक अपीयरेंस थी. शर्मा ने जापान की राजधानी टोक्यो में एक फिनटेक इवेंट में हिस्सा लिया.

पेटीएम को एशिया लीडर बनाना चाहते हैं विजय शेखर शर्मा
पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बैंकिंग ऑपरेशंस पर प्रतिबंधों के बावजूद शर्मा अभी भी पेटीएम को एशिया लीडर बनाना चाहते हैं. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अपने जीवनकाल में इस लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं. आरबीआई प्रतिबंधों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here