Home देश-विदेश कांग्रेस का था खेल, अरविंद केजरीवाल चले गए जेल, अपनों ने ही...

कांग्रेस का था खेल, अरविंद केजरीवाल चले गए जेल, अपनों ने ही लूट लिया!

3

दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने ही शराब घोटाला की शिकायत की थी और इस मामले में एक्शन लेने के लिए दिल्ली पुलिस को पत्र भी लिखा था. साथ ही कांग्रेस पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी.

के. कविथा की गिरफ्तारी के बाद अपने बयान में ईडी ने गंभीर आरोप लगाए थे. ईडी ने कहा, ‘जांच में सामने आया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालतत्कालीन उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदियाके.कविथा के साथ कई अन्य आप नेताओं ने मिलकर इस एक्साइज पॉलिसी और बनाने और उसे लागू करने की साजिश रची थी ताकि पॉलिसी की आड़ में करोडो की कमाई की जा सके. बता दें कि इसके बाद से ही केजरीवाल पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई थी. साउथ लॉबी से के.कविता के जरिये आई इसी 100 करोड़ रुपये का पार्टी में इस्तेमालमनीट्रेल के लेकर केजरीवाल से पूछताछ हो रही है.

वहीं सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल ने अपनी याचिका भी वापस ले ली है. अभिषेक मनु सिंघवी ने यह जानकारी जस्टिस संजीव खन्ना के साम दी. उन्होंने कहा इस मामले में हम अपनी बात निचली अदालत में रखेंगे. अब सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल मामले की सुनवाई नहीं होगी. बता दें कि के.कविता ने भी सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसपर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें निचली अदालत जाने को कहा,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here