Home देश-विदेश पाकिस्तानी रेंजर्स की नापाक हरकत, स्नाइपर अटैक में BSF जवान हुआ शहीद….सीमा...

पाकिस्तानी रेंजर्स की नापाक हरकत, स्नाइपर अटैक में BSF जवान हुआ शहीद….सीमा पर हाई अलर्ट

9

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स द्वारा की गई गोलीबारी में गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया. इस जवान को गोली लगी थी और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

हेड कांस्टेबल एक स्नाइपर हमले में शहीद हुआ था. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान रेंजर्स के जवानों ने निशाना बनाया था, जिन्होंने उन पर गोलीबारी की थी. अधिकारियों के मुताबिक, यह संघर्षविराम उल्लंघन का स्पष्ट मामला है.

सूत्रों ने News18 को बताया कि स्नाइपर हमले से पता चलता है कि पाकिस्तान रेंजर्स जानबूझकर बीएसएफ को निशाना बना रहे हैं और स्पष्ट रूप से युद्धविराम समझौते का उल्लंघन कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि ऐसी कोशिशें पहले भी की गई थीं.

बीएसएफ प्रवक्ता ने कहा, ‘8/9 नवंबर 2023 की रात को, रामगढ़ इलाके में पाकिस्तान रेंजर्स द्वारा की गई अकारण गोलीबारी के दौरान, जिसका बीएसएफ जवानों ने माकूल जवाब दिया, एक बीएसएफ कर्मी घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई.’ BSF ने एक प्रेस बयान में कहा, बीएसएफ ने भी बिना उकसावे की गोलीबारी का जवाब दिया और पाकिस्तान रेंजर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here