Home देश-विदेश रॉकेट बना ये नया-नवेला शेयर, आज लगा अपर सर्किट, ब्रोकरेज की राय-...

रॉकेट बना ये नया-नवेला शेयर, आज लगा अपर सर्किट, ब्रोकरेज की राय- लगा दो पैसा, खूब होगी कमाई

8

मामाअर्थ की पेरेंट कंपनी होनासा कंज्‍यूमर (Honasa Consumer) के शेयरों में आज यानी 23 नवंबर को जोरदार तेजी आई है. बाजार खुलते ही यह शेयर 20 फीसदी के अपर सर्किट के साथ 423.75 रुपये पर पहुंच गया. यह इसका ऑल टाइम हाई है. होनासा कंज्‍यूमर शेयर 7 नवंबर को ही लिस्ट हुआ था. इसका (Honasa Consumer IPO) इश्यू प्राइस 324 रुपए था. चालू वित्‍त वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी के शानदार नतीजों के कारण वैश्विक ब्रोकरेज फर्म जेफरीज होनासा कंज्‍यूमर के शेयर पर बुलिश है. ब्रोकरेज ने निवेशकों को इस शेयर में पैसा लगाने की सलाह दी है.

होनासा कंज्‍यूमर (HONASA CONSUMER) के दूसरी तिमाही के नतीजे शानदार रहे. दूसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा सालाना आधार पर 94 फीसदी बढ़कर 15 करोड़ से 29 करोड़ रुपये हो गया. कंपनी की आय में 21 फीसदी का उछाल आया और यह 496 करोड़ रुपये रही. इसी तरह चालू वित्‍त वर्ष की दूसरी तिमाही में EBITDA मार्जिन 6.4 फीसदी से बढ़कर 8.1 फीसदी रहा.

जेफरीज ने दी खरीदने की सलाह
ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म जेफरीज (Jefferies on Honasa Consumer Share) होनासा कंज्यूमर पर अपनी बाय रेटिंग बरकरार रखी है. अब ब्रोकरेज ने दूसरी तिमाही के नतीजों के बाद होनासा कंज्‍यूमर शेयर का टारगेट प्राइस बढ़ाकर 530 रुपए कर दिया है. पहले जेफरीज ने इसका टारगेट प्राइस 520 रुपए तय किया था. जेफरीज ने ताजा रिपोर्ट में कहा कि सितंबर तिमाही में टॉपलाइन और मार्जिन दोनों ही मजबूत हुए हैं. कंपनी के नए ब्रांड्स अच्छे से बढ़ रहे हैं. पहली छमाही में होनासा (Honasa Consumer Growth) की ग्रोथ डबल डिजिट में पहुंच चुकी है. ऐसे में EPS को 5-6% अपग्रेड किया गया है. मैनेजमेंट ने आगे 30% से ज्यादा की रेवेन्यू ग्रोथ पर भरोसा जताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here