Home देश-विदेश इंडियन प्रीमियर लीग 2024…..एक ओवर में 28 रन.. ऋषभ पंत ने कम...

इंडियन प्रीमियर लीग 2024…..एक ओवर में 28 रन.. ऋषभ पंत ने कम किया टीम इंडिया का T20 वर्ल्ड कप का टेंशन

3

इंडियन प्रीमियर लीग 2024, भारतीय क्रिकेट टीम के बड़ी खुशखबरी लेकर आई है. इस साल जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले बेहतरीन विकेटकीपर का भारत का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है. ऋषभ पंत नामक तूफान जिस अंदाज में आईपीएल में लौटा है, उससे उनकी टीम इंडिया में वापसी तय लगती है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ एक ओवर में 28 रन ठोक दिए. पंत के इस तूफान का शिकार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर बने.

दिल्ली कैपिटल्स को बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 106 रन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस बुरी हार में भी अगर दिल्ली के लिए कुछ राहत की बात दिखी तो वह कप्तान ऋषभ पंत की फॉर्म है. उन्होंने केकेआर के खिलाफ 25 गेंद पर 55 रन ठोक दिए. पंत ने इस पारी में 5 छक्के और 4 चौके लगाए.

ऋषभ पंत का कातिलाना अंदाज पारी के 12वें ओवर में सामने आया. इस विकेटकीपर बैटर ने वेंकटेश ओवर के इस ओवर की शुरुआत चौके से की. इसके बाद उन्होंने लगातार 2 छक्के जड़ दिए. 26 साल के इस बैटर ने इसके बाद चौकों की हैट्रिक लगाई. इस तरह ऋषभ पंत ने वेंकटेश अय्यर के एक ही ओवर में इतने रन बना (28) दिए, जितने दिल्ली के 8 बैटर मिलकर भी नहीं बना पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here