Home देश-विदेश iPhone 15 Plus की कीमतों में गिरावट, सीधे डबल डिजिट का डिस्काउंट,...

iPhone 15 Plus की कीमतों में गिरावट, सीधे डबल डिजिट का डिस्काउंट, एक्सचेंज में पड़ेगा और भी सस्ता

3

ऐपल iPhone 15 Plus लेटेस्ट आईफोन सीरीज़ का हिस्सा है. साइज में यह काफी बड़ा है, बिल्कुल iPhone 15 Pro Ultra की तरह. इसमें कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स हैं और परफॉर्मेंस, बैटरी, कैमरा आदि के मामले में यह इस वक्त मिलने वाले सबसे बेहतरीन फोन में से एक है. हालांकि, iPhone 15 Plus की कीमत काफी ज़्यादा है और बहुत-से लोग इसे डिस्काउंट पर खरीदने की फिराक में रहते हैं. यदि आप भी उन्हीं में से एक हैं तो इसे खरीदने का टाइम आ गया है. अमेज़न पर इस समय iPhone 15 Plus की कीमत में कटौती का ऐलान किया गया है. अच्छी बात यह है कि ये डिस्काउंट डबल डिजिट में है.

अमेज़न पर Apple iPhone 15 Plus पर सीधे 10 प्रतिशत की छूट है, जिससे इसकी कीमत गिरकर ₹89,900 से ₹80,990 हो जाती है. यह सामान्य तौर पर iPhones पर मिलने वाले सबसे बड़े डिस्काउंट में से एक है. गौर करने वाली बात यह भी है कि यह ऑफ ऐसे सीजन है, जबकि कोई त्योहार नहीं है. आमतौर पर, अमेज़न पर छूट 6-7 प्रतिशत तक होती है. अमेज़न पर ही इस फोन के लिए एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है. यदि आप एक पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आप ₹27,550 तक की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं. यह आपके फोन पर निर्भर करेगा कि एक्सचेंज छूट कितनी होगी.

यह डिस्काउंट केवल Apple iPhone 15 Plus के 128 GB वाले पिंक कलर मॉडल पर लागू है. यदि आपको पिंक कलर अच्छा नहीं लगता तो आप इसके लिए 500 रुपये की रेंज वाला एक शानदार कवर खरीद सकते हैं. इसमें आप अपने मनपंसद कलर का चुनाव कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here